Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Gold Price Update: सोने के दाम गिरे मुहं के बल, मची लूट जाने 1 तोला सोना का ताजा भाव

Gold Price Update: नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोना एवं चांदी के दामो में उतार-चढ़ाव तो आम बात हैं। लेकिन मई के महिने में सोने के दाम में इतनी तेजी देखी गई हैं कि सारे के सारे रिकॉर्ड ही टूट चुके हैं। ऐसे में ग्राहक काफी चिंतित में हैं कि आखिर कब तक सोने के दामो में गिरावट होगी। तो मै आपको बता दूँ पिछले कुछ दिनो के मुकाबले अब सोना के दामो में थोड़ा कमी देखी गई हैं। लेकिन कब इसके दाम बढ़ जाए कुछ कहां नही जा सकता हैं।

तो बेहतर यही होगा आप सभी ग्राहको के लिए कि जल्द अपनी जरूरत अनुसार सोना की खरीदारी कर लें। फिलहाल पहले के मुताबित सोने के दामो में कमी देखी गई हैं। तो दोस्तों अगर आप भी सोना खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका हैं। क्योकि कई मीडिया रिपोर्ट्स के चलते यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि आने वाले समय में सोने के दाम आसमान छूँ सकते हैं।

Gold Price Update

देश के सर्राफा बाजारो में सोना की खरीदारी करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए यह बिल्कुन सही समय हो सकता हैं क्योकि आने वाले कुछ दिनो बाद सोना के दामो में बढ़ोत्री देखी जा सकती हैं। सोना के दामो का ताजा भाव जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा आवश्य रूप से पढ़ना होगा। इस आर्टिकल के भीतर सोने के लेटेस्ट अपडेट के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें – Ladli Behna Yojana: बीजेपी की सरकार आते ही लाडली बहनो को मिला 4 बड़ा तोहफा

सर्राफा बाजार में 24 कैरेट वाले सोने की कीमत 73,420 रुपयें पर बिक रहा हैं। वही 22 कैरेट सोने के दाम 67,300 रुपयें प्रति दस ग्राम पर चल रहा हैं। आने वाले कुछ दिनो में सोने के दामो में बढ़ोत्री देखी जा सकती हैं। इसलिए जल्द ही अपने जरूरतो के हिसाब से सोना की खरीदारी कर सकते हैं।

जाने कुछ शहरो में सोना का ताजा भाव

  • राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट सोने का भाव 73,570 रुपयें और 22 कैरेट सोने का रेट 67,450 रुपयें प्रति तोला में बिकता नजर आ रहा हैं।
  • मुंबई में 24 कैरेट सोने का भाव 73,420 रुपयें वही 22 कैरेट वाला सोना 67,300 रुपयें प्रति तोला में बिकता नजर आया।
  • चेन्नई राज्य में 24 कैरेट सोने का दाम 74,180 रुपयें प्रति तोला और 22 कैरेट सोना का रेट 68,000 रुपयें प्रति तोला पर बिक रहा हैं।
  • कोलकाता में 24 कैरेट सोने का भाव 73,470 रुपयें और 22 कैरेट सोने का भाव 67,350 रुपयें प्रति तोला में बिकता नजर आया।
  • बेंगलुरू में 24 कैरेट सोने का ताजा रेट 73,470 रुपयें और 22 कैरेट वाले सोने का भाव 67,350 रुपयें प्रति दस ग्राम पर बिकता नजर आया।
Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment